बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म बहुप्रतीक्षित और रुचिकर बन गई है. 2017 की सबसे बड़ी ओपनिंग इस फिल्म की होगी ऐसा कयास अभी से लगाया जा रहा है. 40 करोड़ से अधिक पहले ही दिन तथा पहले सप्ताह का बिजनेस लगभग 100 करोड़ के आसपास होने की उम्मीद की जा रही है.
टाइगर जिंदा है फिल्म की एडवांस बुकिंग 15 दिसम्बर से प्रारंभ हो चुकी है. इस फिल्म की टिकिट प्राप्त करने के लिए लोगों में जूनून दिखाई दे रहा है. एक अंग्रेजी न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार शाम दिल्ली के मल्टीप्लेक्स में टाइगर जिंदा है फिल्म की टिकिट की दर 2000 से 2500 के बीच में पाई गई है. जबकि मुंबई में टाइगर जिंदा है फिल्म की शाम के शो की टिकिट की कीमत ₹1000 से लेकर ₹15०० के बीच में बताई जा रही है.
जहां तक सिंगल स्क्रीन थिएटर की टिकिट की बात है तो शुक्रवार को इसकी कीमत तकरीबन 300 से 400 के आसपास होगी. कहने का तात्पर्य यह है कि आप टाइगर जिन्दा है फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखना चाहें तो अपने आसपास के सिनेमाघर में आपको संभव है उस दिन जगह भी न मिले और टिकिट भी. क्योंकि इस फिल्म की एडवांस बुकिंग बहुत तेज गति से चल रही है. सलमान खान के फैंस के लिए यह अच्छी खुशखबरी है. इस फिल्म के बजट की बात करें तो लगभग 140 करोड़ की लागत से यह फिल्म तैयार हुई है. जिसमें सलमान खान की फ़ीस सम्मिलित नहीं हैै. यह सारा पैसा दर्शकों से वसूल किया जायेगा.