इस साल की जबरदस्त सुपरहिट फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल रिटर्ंस की सफलता की चर्चा अभी बंद भी नहीं हुई है की रोहित शेट्टी ने अपनी नई फिल्म का भी ऐलान कर दिया है. वह फिल्म है सिम्बा.
सिंघम और सिंघम रिटर्न्स की तरह इस फिल्म में भी एक पुलिस ऑफिसर की दमदार भूमिका के ऊपर सिंबा की कहानी रोहित शेट्टी अपने डायरेक्शन में बयां करेंगे लेकिन अबकी बार उन्होंने अपने चहेते कलाकार अजय देवगन की जगह रणवीर सिंह को लिया है साथ ही आपको यह भी बता दें कि रोहित शेट्टी के साथ में करण जौहर भी इस फिल्म के निर्माता रहेंगे. करण जौहर ने सिम्बा का पहला पोस्टर लॉन्च करते हुए उस पर लिखा है 'संग्राम भालेराव अका सिंबा'. करण जोहर और रोहित शेट्टी के प्रोडक्शन में रणवीर सिंह के साथ यह पहली फिल्म होगी.
रणवीर सिंह के फैंस को पद्मावती विवाद में काफी नाखुश होना पड़ा है लेकिन संभव है यह खबर उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर हो सकती है. सोशल मीडिया पर सिम्बा फिल्म का ट्रेंड बहुत तेज गति से चल रहा है. इसका पोस्टर लगातार लोग पसंद कर रहे हैं और इसे खूब तारीफ मिल रही है. क्योंकि इसकी एक वजह तो यह है की रोहित शेट्टी जब भी कोई फिल्म लेकर आते हैं तो वे हमेशा कोई ना कोई हटके होती है. कॉमेडी के ऊपर तो रोहित शेट्टी की जबरदस्त कमांड है और साथ में उनका एक्शन. ड्रामा और रोमांस भी उसमें तड़के का काम करता है. सिंघम और गोलमाल सीरीज में जबरदस्त सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं रोहित शेट्टी अब सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ क्या कमाल दिखायेंगे यह तो फिल्म में ही पता लगेगा.