BREAKING NEWS

Contact

Saturday, December 16, 2017

Tiger jind h film can be banned : टाइगर जिंदा है film हो सकती है बैन


सलमान खान अभिनीत फिल्म टाइगर जिंदा है कबीर खान की फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल कही जा रही है. यह सीक्वल खतरे में पड़ सकता है. कबीर खान निर्देशित फिल्म एक था टाइगर एक भारतीय रा एजेंट और एक पाकिस्तानी जासूस की प्रेम कहानी थी. कैटरीना कैफ और सलमान खान की इस जोड़ी ने लोगों को बहुत रोमांचित किया था. भारत एवं पाकिस्तान दोनों ही देशों के दर्शकों ने इसे बहुत पसंद किया था. अली अब्बास जफर ने इसी कहानी को कुछ आगे ले जाने की कोशिश की है टाइगर जिंदा है में.
लेकिन सेंसर बोर्ड ने अली अब्बास को फिल्म का प्लॉट बदलने की सलाह डी है ताकि बाद में फिल्म पर किसी तरह का विवाद न हो. क्योंकि भारत और पाकिस्तान के संबंध अच्छे नहीं होने के कारण भारत में पाकिस्तानी कलाकरों पर प्रतिबंद लगाया जा चुका है. ऐसे में भारत एवं पाकिस्तान युवक-युवतियों की प्रेम कहानी को दर्शा कर एक तरह से विवाद का विषय खड़ा करना है. सेंसर बोर्ड ने कहा है कैटरीना को पाकिस्तानी के बजाए अन्य देश की जासूस दिखा करके यह फिल्म पूरी की जा सकती है.
अगर ऐसी स्थिति रही तो टाइगर तो जिंदा रहेगा लेकिन उसकी टाइगरनी अर्थात जोया जिंदा होगी या नहीं यह असमंजस की स्थिति है और यदि अली अब्बास जफर जोया को पाकिस्तानी की बजाए दूसरे देश की दिखाते हैं तो यह फिल्म टाइगर का सीक्वल नहीं होगी. पाकिस्तान में भी एक था टाइगर को बैन कर दिया गया है.

जबकि दूसरी तरफ टाइगर जिंदा है का ट्रेलर इंटरनेट पर जारी कर दिया गया है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. इसकी तस्वीर और पहला गाना बहुत ही आकर्षक बना है और साथ ही निर्माताओं ने इस फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा कर डी है. अतः अब देखना यह है की है फिल्म किस तरह का मोड़ लेती है. इसके दर्शकों को इसके आने का बहुत बेसब्री से इंतजार है. क्योंकि टाइगर जिंदा है में एक्शन और ड्रामा का भरपूर मसाला है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.