बालीवुड के दबंग स्टार सलमान खान एवं खुबसुरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म टाइगर जिन्दा है का उनके फैन्स बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का नया गाना रिलीज हुआ है जिसके बोल हैं..दिल दिया गल्लां.. यह गाना साल २०१७ का सबसे खूबसूरत एवं रोमांटिक गाना बताया जा रहा है. इस गाने की बोल एवं संगीत बहुत ही खूबसूरत हैं तथा इसका फिल्मांकन बहुत ही खूबसूरत लोकेशन आस्ट्रिया के टोयरोल पर किया गया है. इस गाने को रिलीज होते ही चोबीस घंटे में रिकोर्ड तोड़ दर्शक मिले हैं
फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने बताया है की इस गाने को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है. उन्होंने कहा सलमान खान एवं कैटरीना कैफ की ऑन स्क्रीन जोड़ी जादुई है और लोगों को बहुत पसंद आती है. इसलिए इस रोमांटिक जोड़ी के लिए खूबसूरत और रोमांटिक गाना फिल्म में होना लाजमी है.
टाइगर जिन्दा है फिल्म २०१२ में आई फिल्म टाइगर का रिक्वल है. लेकिन यह फिल्म उस फिल्म से बहुत अलग एवं विशेष है. इस फिल्म में इंसानियत की कहानी बताई गई है. फिल्म के निर्देशक ने बताया की सही और गलत की लड़ाई में इस फिल्म में इंसानियत की हत्या होती है यही इस फिल्म में बताया गया है.