विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है और हो भी क्यों न. एक क्रिकेट जगत की बड़ी हस्ती है  तो एक हिंदी फिल्म दुनिया की और दोनों के ही फैंस फ्लोवर बहुत अधिक है.अफेयर से लेकर शादी तक जबरदस्त चर्चा में रहे ये दोनों कपल अब एक दूसरे के हमेशा हमेशा के लिए हो गए हैं.
शादी भले ही विदेशी जमीन इटली पर हुई हो लेकिन शादी की रस्मों रिवाज ..मेहंदी.. संगीत.. सगाई ..जय माल ये तमाम तरह की यह गतिविधियां भारतीय परंपरा के अनुसार संपन्न हुई और उसके अंतर्गत भी पंजाबी रीति रिवाज का तड़का वहां अधिक पाया गया. शादी में दोनों ही पक्ष के अनेक रिश्तेदार एवं क्रिकेट जगत की कुछ हस्तियां तथा फिल्मी जगत की अनेक हस्तियां वहां पर मौजूद थी.
जय माल के वक्त जब अनुष्का शर्मा विराट कोहली को माला पहनाने लगी तो अक्षय कुमार तथा विराट कोहली के अन्य पास में खड़े साथियों ने उन्हें दो तीन बार ऊपर उठाया और इस पल का खूब मजा लिया. अनुष्का शर्मा भी उस समय खूब मुस्कुरा रही थी. इससे पूर्व जैसी ही अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को अंगूठी पहनाई तो विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को किस किया और एक तरह से वहीं से ये एक दूसरे के हो गए.