BREAKING NEWS

Contact

Sunday, September 2, 2018

The heart of Sachin Tendulkar's daughter Sara has come to this man : सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का दिल आया है इस शख्स के ऊपर


सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर आजकल बहुत सुर्खियों में है. हालांकि उनके सुर्ख़ियों  में रहने की कोई विशेष बात नहीं है. एक विशेष बात उनकी खूबसूरती है बस.  लेकिन सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर वास्तव में बहुत ही खूबसूरत है इसमें कोई शक नहीं है. जहां पर भी वह अपने पिताजी के साथ किसी पार्टी में जाती है तो लोगों के निगाहें उन  पर टिक जाती है.
Image result for सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का दिल आया है इस शख्स के ऊपर
अपने पिता की कामयाबी एवं अपनी खूबसूरती के कारण अक्सर लोगों की नजर में रहती है सारा. आजकल सारा एक शख्स को डेट कर रही है. किसे देट  कर रही है? आइए हम आपको बताते हैं.
सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर जिसको अपना दिल दे बैठी है, वह  कोई और नहीं बल्कि भारत के सबसे अमीरों में से एक मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी है. अनंत अंबानी और सारा तेंदुलकर अनेक जगहों पर एक दूसरे के साथ देखे गए हैं. एक दूसरे को पसंद भी करते हैं. अनेक  पार्टियों में ये  दोनों  साथ साथ आते जाते रहते हैं.

सारा तेंदुलकर और अनंत अंबानी का एक साथ इस तरह से देखे  जाने से पता लगता है कि दोनों के बीच में जरूर कुछ ना कुछ चल रहा है. देखने वाली बात यह है कि इन दोनों का रिश्ता क्या वास्तव में प्रेम में तब्दील होगा. या फिर महज सामान्य प्रेम होकर के ही रह जाएगा या फिर दोनों दूसरे किसी कारण से साथ घूम रहे हैं.
एक दूसरे को प्रेम भी करते हैं यह तो वक्त ही बताएगा. लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि सारा तेंदुलकर जब भी इस तरह की कोई खबरें या अपनी फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डालती है, तो लोग उसे तुरंत देखते हैं और अपनी प्रतिक्रिया देते हैं. इसके पीछे सबसे बड़ा कारण है कि सारा तेंदुलकर का बहुत खूबसूरत होना. उनकी खूबसूरती की वजह से ही लोग उन्हें चाहते हैं. इसी कारण से सारा तेंदुलकर की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.