BREAKING NEWS

Contact

Saturday, September 22, 2018

After watching the sandals these designs, you will laugh and laugh : सैंडलों के इन डिजाइनों को देखने के बाद आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाओगे


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती है. आजकल नया जमाना है. नई तकनीक, नया फैशन होता है हर जगह. लोग नए डिजाइन के लिए जाते हैं. अनेक तरह के डिजाईन चल रहे हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे सैंडल दिखाते हैं जो संभवत: आपने पहले कभी नहीं देखे होंगे.
यह देखिए पहली तस्वीर. इसे कहते हैं गोल्डन सैंडल. जैसे एक व्यक्ति बहुत बड़ा पत्थर उठाकर के ले जा रहा है. इस डिजाइन का सैंडल है यह. है बहुत खूबसूरत. लेकिन कुछ अजीब सा लग रहा है और कुछ नहीं मिला तो इसी तरह का डिजाइन बना दिया सैंडल का.
Image result for सैंडलों की अजीबो गरीब तस्वीरें
यह देखिए एक और सैंडल. बिल्कुल घोड़े के रंग जैसा सैंडल है यह. यहाँ  तक की सैंडल का आगे का हिस्सा तो बिल्कुल घोड़े के मुंह, आंख , नाक कैसा लg रहा है. सैंडल के पीछे घोड़े की पूंछ भी लगा रखी है. और नीचे घोड़े के ही खुर  लगा रखे हैं. ऐसा घोड़ा छाप सैंडल आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.
Related image
यह देखिए एक और सैंडल की तस्वीर. इस सैंडिल  को देखने के बाद आप को कौन से जानवर की याद आ रही है. बल्कि सैंडल को देख कर के ऐसा लग रहा है जैसे कि इस  पर बहुत सारे कीड़े, मकोड़े लग गए हो. दीमक लग गई हों.  जबकि ऐसा कुछ नहीं है. बस सैंडल का डिजाइन इस तरह का है. एसे डिजाइन के सैंडल खूब पसंद भी कर रहे हैं लोग.
Image result for सैंडलों की अजीबो गरीब तस्वीरें
तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.