BREAKING NEWS

Contact

Monday, September 24, 2018

Such great photos will not be seen before : ऐसी बेहतरीन तस्वीरें पहले नहीं देखी होंगी


दोस्तों नमस्कार. मैं हूं प्रदीप प्रसन्न. कुछ तस्वीरें बहुत ही कमाल की बन जाती या फिर बना दी जाती है. उन तस्वीरों को उस समय यदि खींच लिया जाता है तो भी वे तस्वीरें बेहतरीन लगती है. आइए आज हम आपको दिखाते हैं कुछ इसी प्रकार की तस्वीरे. जो आपको बहुत ही अच्छी  लगेंगे.
यह देखिए पहली  तस्वीर. कितनी खूबसूरत परछाई दिखाई दे रही है पानी में. लेकिन यह क्या यहाँ तो सिर्फ जूते निकले हुए हैं, व्यक्ति तो है ही नहीं. है ना कमाल की बात. ऐसा कैसे हुआ.
यह देखिए एक ओर तस्वीर. यह भाई साहब बिना हैंडल की साइकिल चला रहे हैं. देखिए गिर नहीं रही है यह साईकिल. है न कमाल की कलाकारी. आप गौर से देखिए आपको समझ में आ जाएगी इसकी हकीकत, की यह क्यों नहीं गिर रही है.
यह देखिए तीसरी  तस्वीर. कितनी खूबसूरत तस्वीर है यह. इस वृक्ष पर निर्मित ये मनुष्य के चेहरे कितने खुबसुरत लग रहे हैं. सूखी टहनियां भी क्या आकर ले लेती हैं. है न  कितनी कमाल की तस्वीर.
तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.