BREAKING NEWS

Contact

Saturday, September 15, 2018

Asia Cup 2018 - Virat Kohli will not be playing 3 big loss : एशिया कप 2018 – नहीं खेलने से विराट कोहली को होंगे 3 बड़े नुकसान

एशिया कप 2018 में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व रोहित शर्मा कर रहे हैं. विराट कोहली को आराम दिया गया है. इस टूर्नामेंट में नहीं खेलने के कारण विराट कोहली को 3 बड़े घाटे होंगे.
एशिया कप में सबसे अधिक शतक बनाने का रिकॉर्ड सनत जयसूर्या के नाम है. जयसूर्या ने 6 शतक लगायें हैं.  और तीसरे नंबर पर कोहली हैं. जिन्होंने 3 शतक लगाए हैं. अगर विराट कोहली इस एशिया कप में खेलते तो निश्चित रूप से सनत जयसूर्या के रिकॉर्ड तोड़ सकते थे. विरत इस समय नहीं खेल रहे हैं तो संभवत यह रिकॉर्ड नहीं टूट पाएगा.
एशिया कप में सबसे अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड भी सनत जयसूर्या के नाम है. जयसूर्या ने 25 मैचों में 1220 रन बनाए हैं. विरत ने इस टूर्नामेंट में 613 रन बनाये हैं. यदि विराट  खेलते तो  इस टूर्नामेंट में सनत जयसूर्या के अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड भी तोड़ सकते थे.
एशिया कप में सबसे ज्यादा चौके लगाने का रिकॉर्ड भी सनत जयसूर्या के नाम ही है. जयसूर्या ने 108 चोक लगायें हैं. जबकि विराट कोहली ने एशिया कप में अभी तक 60 चोक लगायें हैं. यदि कोहली इस समय खेलते तो वह इस रिकोर्ड को  तोड़ सकते थे. क्योंकि विराट कोहली एशिया कप में अभी नहीं खेल रहे हिं इसलिए ये सभी रिकॉर्ड यूँ ही बने रह सकते हैं. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.