BREAKING NEWS

Contact

Sunday, September 16, 2018

Not even one night of wine goes through these three actors : बिना शराब की एक रात भी नहीं गुजरती है इन तीन अभिनेताओं की


दोस्तों बॉलीवुड में आमतौर पर शराब, शबाब और कबाब का प्रचलन बहुत अधिक होता है और यह प्रचलन मात्र पर्दे पर ही नहीं बल्कि पर्दे के पीछे भी खूब होता है. सामान्य सी पार्टी से लेकर के भव्य पार्टी में शराब  का प्रचलन तो बहुत अधिक होता है. तरह-तरह की वैरायटी वाली शराब एवं महंगी से महंगी शराब भी  बॉलीवुड के अभिनेता -अभिनेत्री पीते हैं.
आज हम आपको तीन अभिनेताओं के बारे में बता रहे हैं जो प्रतिदिन शराब पीने के आदी हैं.
संजय दत्त
राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित संजू फिल्म के माध्यम से आप सभी लोगों को पता ही लग गया होगा कि संजय दत्त को ड्रग्स की ही नहीं बल्कि शराब की भी एक तरह से लत लग गई थी और यह  आज तक भी नहीं छुट्टी है. संजय दत्त  प्रतिदिन शराब पीने के आदी हैं. पार्टी हो या घर में रहे.
Image result for संजय दत्त
कपिल शर्मा                
कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा ने निश्चित रूप से कॉमेडी के माध्यम से लोगों का जबरदस्त मनोरंजन किया है. जो लोग कॉमेडी में आना चाहते हैं उनके लिए एक बड़ा प्लेटफार्म तैयार किया है. स्टैंड अप कॉमेडी के माध्यम से एक  एक  करोड़ों रुपए तक लिए हैं कपिल शर्मा ने. लेकिन कपिल शर्मा शराब पीने के नाम पर भी  बदनाम है. कई बार उनके चर्चे सुने भी जा चुके हैं. यहां तक कि शराब के कारण उनके अजीज दोस्त भी उनका साथ छोड़ चुके हैं.
Image result for कपिल शर्मा
ऋषि कपूर
1990 के दशक बहुत ही मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर भी शराब पीने की बहुत आदि  है. रात को शराब पीने के बाद अजीब अजीब तरह के ट्वीट ऋषि  कपूर के आते रहते हैं. ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर इसी तरह नशे में पता नहीं क्या-क्या लिखते हैं, जिसकी वजह से अनेक विवादों में फंस जाते हैं.
Image result for ऋषि कपूर

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.