BREAKING NEWS

Contact

Monday, September 17, 2018

These three Bollywood actresses are the only actors of the same actress : बॉलीवुड की ये तीन खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं एक ही अभिनेता की दीवानी

दोस्तों ऐसा तो आपने सुना होगा बॉलीवुड की किसी खूबसूरत अभिनेत्री के अनेक अभिनेता दीवाबे हों. लेकिन ऐसा बहुत कम सुना होगा की किसी एक फिल्म अभिनेता की दीवानी अनेक फिल्म अभिनेत्रियों हों. आज हम आपको ऐसे ही एक अभिनेता और तीन अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं. आइए हम आपको बताते हैं उस अभिनेता एवं अभिनेत्रियों के बारे में. ये  तीनों ही अभिनेत्रियां बहुत ही खूबसूरत हैं. आज की तारीख में जबरदस्त चर्चित है.
सोनाक्षी सिन्हा
इनमें से पहली अभिनेत्री का नाम है सोनाक्षी सिन्हा. सोनाक्षी सिन्हा अपने फिगर और खूबसूरती  को लेकर जबरदस्त चर्चित है. सलमान खान के ऑपोजिट Dabangg से एंट्री करके उन्होंने निश्चित रूप से अपनी दबंगई सिद्ध कर दी. हालांकि आजकल कम फिल्मों में दिखाई दे रही है.
Image result for sonakshi sinha
सोनम कपूर
दूसरी अभिनेत्री है सोनम कपूर. सोनम कपूर भी अपने बयानों के कारण जबरदस्त प्रसिद्ध है. यूं हाल ही में शादी करके भी जबरदस्त चर्चा में रही है. अलग अत्ढ़ की  फिल्म करने के अंदाज में भी जानी जाती है.
Image result for sonam kapoor
श्रद्धा कपूर
तीसरी अभिनेत्री है श्रद्धा कपूर. श्रद्धा कपूर तो अपने फिगर, हॉट और खूबसूरती के कारण जबरदस्त प्रसिद्ध है. लगातार उनकी फिल्में हिट हो रही है. श्रद्धा कपूर बहुत ही खूबसूरत और हॉट है. इसलिए लोगों उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं. श्रद्धा कपूर लगातार बेहतर काम करके अपने आपको हॉलीवुड में स्थापित भी कर चुकी है.
Image result for shrdha kapoor
ये  तीनों ही अभिनेत्रियां जिस अभिनेता की दीवानी है, जिससे प्रेम करती हैं उसका नाम है रितिक रोशन. रितिक रोशन अपने चार्मी लुक के कारण, अपनी खूबसूरत बॉडी और अपने अभिनय के कारण जबरदस्त प्रसिद्ध अभिनेता है.
Image result for hrithik roshan
श्रद्धा कपूर तो कह चुकी है कि मैं Kaho Naa Pyaar Hai से ही ऋतिक रोशन को पसंद करती हूँ, सोनम कपूर भी कह चुकी है कि मुझे रितिक रोशन बहुत अच्छे लगते हैं. सोनाक्षी सिन्हा भी इस बात को अनेक बार कह चुकी है कि ऋतिक रोशन बहुत गजब के कलाकार हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.