BREAKING NEWS

Contact

Monday, September 17, 2018

Seeing these pictures will tear your eyes : इन तस्वीरों को देखकर आपकी आंखों में आंसू आ जायेंगे

दोस्त नमस्कार। तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं। कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं जो हमें हंसा देती हैं लेकिन कुछ तस्वीरें ऐसी भी होती हैं जो हमें रूला देती हैं। दुनिया में बहुत बेईमानी, भ्रष्टाचार एवं प्रपंच हैं। बावजूद इसके अभी भी लोगों में संवेदना बाकी है। आज हम आपको कुछ ही संवेदना भरी तस्वीरें दिखाते हैं। जिन्हें देखन के बाद आप भी रो पडोगे।
यह देखिए पहली तस्वीर। इस तस्वीर को देखकर आपको वासुदेव व कृष्ण की याद आ गई होगी। लेकिन इंसान ही नहीं जानवर के प्रति भी लोगों के मन में प्रेम होता है।
यह देखिए दूसरी तस्वीर। इस छोटी सी बच्ची ने अपना लंच बोक्स और पीने का पानी इन लोगों को दे दिया। जबकि यह भी प्यासी हो सकती है। लेकिन इसके मन में इस तरह के भाव हैं यही बडी बात है।
यह देखिए तीसरी तस्वीर। दो छोटे बच्चे एक छाते में खुद तो ठीक से छुप नहीं रहे हैं, लेकिन बावजूद इसके कुत्ते को भी बारीस से बचा रहे हैं। यह है मानवता। इंसानियत।
तो दोस्तों कैसी लगी आपको ये तस्वीरें कमेंट के माध्यम से हमें जरूर बताएं. तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.