BREAKING NEWS

Contact

Saturday, September 8, 2018

Laughing will become a laugh pot after seeing these pictures : हंसते हंसते लोट पॉट हो जाओगे इन तस्वीरों को देखने के बाद



दोस्तों नमस्कार। तस्वीरें कमाल की होती हैं। कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती हैं जिन्हें देखती ही हंसी आ जाती है। आईये आज हम आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिनको देखने के बाद आपको निश्चित रूप से हंसी आयेगी।
यह देखिए पहली तस्वीर। अनुष्का शर्मा की एक फिल्म आ रही है सूई धागा। इस फिल्म में अनुष्का काफी गरीब लग रही है। यह तस्वीर एक तरह से उसी को प्रदर्शित कर रही है। अनुष्का शर्मा से मछली चाहिए तो किसी को लेलो।
एक से बढ़कर एक हास्य से भरी तस्वीरें, नंबर 5 है सबसे बेहतरीन
यह देखिए दूसरी तस्वीर. लोग बहुत ही चालाक होते हैं. गाड़ी का नंबर कुछ है और नेमप्लेट कुछ अलग लगा रखी है. ऐसे लोगों से जरा बचकर रहिए आप लोग. इनका कोई भरोसा नहीं कब, किसकी गाड़ी चुरा ले और अपनी नकली प्लेट लगा कर के उसे अपनी बना ले.

यह देखिए एक और तस्वीर. इस तस्वीर में आपने देखा होगा टायर के अंदर कुछ छुपा रखा है. ऐसे छुपा रखा है जैसे की बहुत कीमती सामान छुपाया हो. लेकिन आओ गौर से देखेंगे तो आप पता लगा जायेगा.
तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.