BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, September 11, 2018

These two sadhus are also rogue like Ram Rahim and Rampal : ये दो साधू भी हैं राम रहीम और रामपाल की तरह दुष्ट


भारत में साधु संत अक्सर बाबा बनने की आड़ में अनेक अनैतिक कार्य करते हैं और इन  संतों महात्माओं के चक्कर में पड़कर लोग इनके अनुयाई बन जाते हैं. ये  साधु महात्मा लोग लोगों का नाजायज फायदा उठाते हैं.
Related image
लोगों का सहयोग करने के नाम पर,  नौकरी दिलवाने के नाम, बेटा दिलवाने के नाम पर, घर में आए हुए संकट का समाधान करने के नाम पर उनका हर तरह से गलत उपयोग करते हैं, आसाराम, रामरहीम, फलाहारी महाराज, रामपाल, निर्मल बाबा जैसे बाबाओं की सच्चाई जानने के बाद बहुत सारे लोगों का इन बाबाओं पर से विश्वास उठने लगा है. लेकिन उसके बावजूद भी अनेक बाबा हैं जो इस तरह के काम करते हैं.
आज हम आपको दो बाबाओं के बारे में बताते हैं, जो बहुत ही  दुष्ट हैं.
स्वामी नित्यानंद
स्वामी नित्यानंद की उम्र लगभग 40 वर्ष के करीब है. 2010 में स्वामी नित्यानंद की एक सीडी बहुत फेमस हुई थी. इस सीडी में स्वामी साउथ की एक अभिनेत्री, जिसका नाम रंजीता है. रंजीता के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहे थे. हालांकि इस वजह से बाबा नित्यानंद को कुछ समय के लिए जेल भी हुई थी . लेकिन जल्दी ही वे रिहा हो गए.
दूसरे स्वामी हैं परमानंद
Image result for स्वामी  परमानंद
इन पर भी अनेक महिलाओं के साथ छेड़खानी करने का आरोप है. लगभग 13 महिलाओं के साथ इन्होंने बदतमीजी की. काफी समय के बाद यह तमिलनाडु की तिरुचिरापल्ली जेल में बंद है. यह महिलाओं के साथ दुष्ट प्रवृत्ति अपनाते थे. यह  महिलाओं को संतान प्राप्ति का आशीर्वाद अकेले में देते थे. और इस बहाने उनके साथ अनैतिक कार्य करते थे.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.