BREAKING NEWS

Contact

Sunday, September 30, 2018

I will tell you about your young girl - funny jokes : मैं तुझे अपनी जवान लड़की के बारे में बताऊँगा- मजेदार जोक्स


एक बार गोलू का पैर ट्रक से कुचल गया..., वो डॉक्टर के पास गया। 
डॉक्टर बोला- देख भाई, 10-15 टांके लगेंगे। 
गोलू- लगा दो साहब, अब कर भी क्या कर सकते हैं...।
डॉक्टर ने टांके लगा दिए और कहा- लो भाई हो गया..., अब तुम खतरे से बाहर हो!  
गोलू- पर डॉक्टर साहब, मुझे तो अभी भी बहुत डर लग रहा है।  
डॉक्टर ने पूछा- क्यों?
गोलू बोला- क्योंकि, उस ट्रक के पीछे लिखा था 'फिर मिलेंगे'। 
इतना सुनते ही डॉक्टर बेहोश.
Image result for फनी जोक्स
ट्रेन में बैठे लल्लू से एक जवान लड़के ने टाइम पूछ लिया।
लल्लू बोले - देख भाई, मैं तुझे टाइम नहीं बताऊँगा क्योंकि अगर मैंने तुझे टाइम बताया तो हमारी जान-पहचान हो जाएगी और फिर अपनी दोस्ती हो जाएगी, तू मेरे घर के बारे में पूछेगा, फिर मैं तुझे अपनी जवान लड़की के बारे में बताऊँगा, फिर तू मेरे घर का पता लेगा और मेरे घर आएगा-जाएगा। मेरी लड़की तुझसे प्यार करने लगेगी और फिर तुम दोनों शादी करोगे... तो मैंने ऐसा दामाद कुएँ में फेंकना है जिसके पास अपनी घड़ी भी नहीं है।

टीचर- गोलू! 'सांप की दुम पर पैर रखना' इस मुहावरे का अर्थ बताओ?
गोलू- पत्नी को मायके जाने से रोकना। 
अब गोलू क्लास का मॉनिटर है। 

Image result for फनी जोक्स

तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.