BREAKING NEWS

Contact

Saturday, September 29, 2018

Husband - Where is the marriage of a mad blood, a school of laughter : पति - पगली खून के रिश्तों में कहां शादी होती है, हँसी की पाठशाला


चूहा भांग की चार रोटी खा कर मस्त था,

जय जय शिव शंकर, कांटा लगे न कंकर, के प्याला तेरे नाम का पिया...
गाने पर झूम रहा था,
बिल्ली बोली - अगर यह शिव जी का मेला ना होता तो आज मैं तुझे खा जाती,
चूहा बोला - अकाल मृत्यु वह मरे जो कर्म करे चांडाल का, काल भी उसका क्या करे जो भक्त हो महाकाल का,
चूहा फिर बोला - चली जा, चली जा, वरना लोग कहेंगे कि भांग के नशे में औरत पर हाथ उठा दिया


एक प्रश्न : पत्नी क्या है ?
उत्तर : पत्नी उस शक्ति का नाम है जिसके घूरने भर से देखने पर टिंडे की सब्ज़ी में पनीर का स्वाद आने लगता है।

पत्नी: अगर मेरी किसी राक्षस के साथ भी शादी हो जाती तो भी मैं इतना दुखी न होती जितनी तुम्हारी साथ हूं
पति : पगली !! खून के रिश्तों में कहां शादी होती है
मजेदार जोक्स :   सुबह सुबह एक लड़का लड़की का हाथ चूमते हुए बोला

संजू: यार, तू कल इतना दुखी क्यों था?
राहुल: मेरी पत्नी ने साड़ी के लिए मुझसे 5,000 रुपये लिए थे।
संजू: लेकिन आज इतना खुश क्यों हो रहा है?
राहुल: मेरी पत्नी वही साड़ी पहनकर तेरी पत्नी से मिलने जा रही है 

पत्नी मायके से फोन करती है पति को: अपना ध्यान रखना, सुना है बहुत डेंगू फैल रहा है
पति-मेरा सारा खून तो तू पी गई, मच्छर क्या “रक्त दान” करने आएगा?? 
तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.