BREAKING NEWS

Contact

Saturday, September 22, 2018

These pictures are not what you look like, it is their truth : ये तस्वीरें जैसी आपको दिखती हैं वैसी हैं नहीं, यह है इनका सच


दोस्तों नमस्कार। तस्वीरें बहुत कमाल की होती हैं। अक्सर हम तस्वीरें को देखते हैं तो हमें कई बार ऐसा लगता है कि ये तस्वीरें वास्तव में बहुत की कमाल की तस्वीर हैं। लेकिन आपको पता है कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं, कि वे जैसी दिखती हैं वैसी नहीं होती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरों की सच्चाई बता रहे हैं।
यह देखिए पहली तस्वीर। पहली तस्वीर में यह लडकी इस खूबसूरत पेड के पास में खडी हुई दिखाई दे रही है। लेकिन दूसरी तस्वीर में पता चला कि वह खडी हुई नहीं है बल्कि एक लडके की पीठ पर बैठी हुई है।
यह देखिए एक और तस्वीर। इसमें पहली तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा कि यह लडका सो रहा है और कोई अन्य व्यक्ति इसके गाल पर चित्र बना रहा है। लेकिन दूसरी तस्वीर में पता चल रहा है कि अन्य व्यक्ति कोई नहीं है, यह लडका खुद ही अपने दूसरी हाथ से चित्र बना रहा है और पैर से मोबाईल से तस्वीर ले रहा है।
यह देखिए एक ओर तस्वीर। पहली तस्वीर में ऐसा लग रहा है जैसे कि बारीस आ रही है। लेकिन दूसरी तस्वीर देखने पर सब स्पष्ट हो रहा है कि बारीस नहीं है बल्कि एक लडका मूंह से पानी फेंक रहा है। इस नये जोडे ने इफेक्टिव तस्वीर खिंचवाने के लिए ऐसा किया है।
तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.