BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, September 19, 2018

Jahnavi Kapoor appeared on the streets without pants : जाह्नवी कपूर दिखाई दी सड़कों पर वह भी बिना पैंट के


फिल्म धड़क के बाद जाह्नवी कपूर जबरदस्त चर्चित है. अपनी पहली ही फिल्म में युवा दिलों की धड़कन बन चुकी है जाह्नवी कपूर. यहां तक कि फिल्मी निर्देशक और निर्माता भी आजकल जाह्नवी कपूर को अपनी फिल्मों में लेना चाहते हैं. क्योंकि जाह्नवी कपूर खूबसूरत तो है ही साथ साथ उनमें टैलेंट की भी कमी नहीं है.
Related image
किसी न किसी कारण से जाह्नवी कपूर को आम दर्शक भी देखना चाहता है लेकिन जाह्नवी कपूर भी  कुछ ऐसा करती रहती है जिसके कारण वह चर्चा में बनी रहती है. जाह्नवी कपूर हाल ही में बिना पैंट के दिखाई दी.
ऐसा लग रहा था या तो वह पेंट पहनना ही भूल गई है या जानबूझकर नहीं पहनी है. वह अपने घर के बाहर गाड़ी में बैठ रही थी या किसी  काम के लिए जा रही थी. उसी समय उनकी तस्वीरें ली गई है. इन तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है की जाह्नवी कपूर ने पेंट नहीं पहनी है.
ये  तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर पहुंची तो जबरदस्त  वायरल  हो गई. लोगों ने  भद्दे कमेंट भी किए. लोगों का यह भी कहना था कि यदि श्रीदेवी होती तो इस तरह का दृश्य देखने को नहीं मिलता. आज भी श्रीदेवी के चाहने वालों की कमी नहीं है. श्रीदेवी की खूबसूरती और उनकी एक्टिंग की लोग कदर करते हैं.
Pictures: बिना पैंट सरेआम दिखीं जाह्नवी, लोग बोले- श्रीदेवी होतीं तो ये न होता
जाह्नवी कपूर में भी यह दोनों चीजें कम नहीं है. बावजूद उसके इस तरह के कपड़े पहनना निश्चित रूप से एक मजाक का विषय बन गया है. यह भी साफ बात है की ये  तस्वीरें बहुत ही छुपाकर खींची गई है. क्योंकि जिस तरह का और जिस जगह का दृश्य यह है. उससे ऐसा ही आभास होता है. जाह्नवी कपूर यह अपने निजी आवास या निजी स्थान पर ही कर रही है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.