BREAKING NEWS

Contact

Friday, September 21, 2018

Seeing these pictures, you will also say that junk is made from junk like this : इन तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे कबाड़ से जुगाड़ ऐसे बनाया जाता है


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती है. कई बार लोग ऐसे ऐसे काम करते हैं की उनके काम  को देख कर के हमें निश्चित रूप से हंसी भी आती है, कई बार उन कामों से कुछ ना कुछ सीखने को मिलता है. आइए आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाते हैं कि कुछ वस्तुएं आपकी नजर में जो कबाड़ हो जाती हैं, उनसे कैसे जुगाड़ बनाया जाता है.
अजीब तरह के काम करते हैं लोग. यह देखिए पहली तस्वीर. बीयर की खाली बोतल बेकार हो गई. गाड़ी के गियर में काम में ले ली.
यह देखिए दूसरी तस्वीर. घर में खाली प्लास्टिक की बोतल रखी थी. उनसे इन्होंने स्पीकर  बना लिया है. अब मोबाइल को इस तरह से रखते हैं. स्पीकर वास्तव में बहुत गजब की आवाज देते हैं. ऐसा आप भी कर सकते हैं. इसमें बहुत अधिक पैसे का खर्चा भी नहीं है.
यह देखिए  एक और तस्वीर. इनकी साइकिल टूट गई थी तो इन्होंने टेप  से साइकिल के ऊपर यह गेम चिपका दिया. हैंडल की जगह. अब बन गई गेम वाली साइकिल. एकदम फर्स्ट क्लास.
यह देखिए एक और तस्वीर. इनको और कुछ नहीं सूझा तो बच्चे को ही दीवार पर चिपका दिया. वह भी टेप से. ऐसा प्रयोग आपने पहले कभी नहीं देखा होगा टेप का. हैं न कमाल के लोग.
तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.