BREAKING NEWS

Contact

Monday, September 24, 2018

Such strange pictures will not be seen before you : ऐसी अजीब तरह की तस्वीरें पहले नहीं देखी होंगी आपने


दोस्तों नमस्कार. मैं हूँ प्रदीप प्रसन्न. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती है. कुछ तस्वीरें तो एसी होती हैं की उन्हें देखते ही समझ जाते हैं की ये तस्वीरें किसकी हैं. लेकिन कुछ तस्वीरें जल्दी से समझ में नहीं आती हैं. इस तरह की तस्वीरे हमारा अच्छा खासा दिमाग लगवा देती हैं. आइए आज हम आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाते हैं.
यह देखिए पहली तस्वीर. इस तस्वीर में आपको ऐसा लग रहा होगा जैसे की इस हिरन के दो मुंह हैं. लेकिन ऐसा है नहीं. आप इस तस्वीर को गौर से देखिए, तो आपको पता चलेगा की एक ही मुंह हैं. लेकिन दूसरी तो एक चिड़िया है, जो इसके कान के पास आकर बैठ गई है.
यह देखिए  दूसरी तस्वीर.  इस महिला के हाथ बच्चे जैसे हैं या लग रहे हैं. आप पहचान सकते हैं क्या, बच्चे के हाथ कौन से और महिला के कौन से.
यह देखिए एक और तस्वीर. समझ नहीं आ रहा की यह व्यक्ति किधर जा रहा है. या फिर यह व्यक्ति हाथ और पैर उठा कर के क्या लिख रहा है.
तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.