BREAKING NEWS

Contact

Friday, September 28, 2018

Funny jokes- Doctor-Ulelu's stomach, medicine was kept in the mouth of the shell : मजेदार चुटकुले- डॉक्टर -उल्लू के पट्ठे , दवाई को खोल के मुँह में रख लिया था

अध्यापक - संगठन में शक्ति होती है, इसका एक उदाहरण दो,

पप्पू - सर जब जेब में एक सिगरेट रखते है, तो वो मूड तुड जाती है,
पर यदि पूरा पैकेट रखे तो कड़क ही रहती है,

पति - मैं तो उसकी बीवी के साथ था, पढ़ें मजेदार चुटकुले

डॉक्टर :-तबियत कैसी है..?
मरीज़ :-पहले से ज्यादा खराब है…
डॉक्टर :-दवाई खा ली थी.?
मरीज़ :-खाली नहीं थी भरी हुई थी…
डॉक्टर :- मेरा मतलब है दवाई ले ली थी.?
मरीज़ :-जी आप ही से तो ली थी…
डाक्टर :-बेवक़ूफ़ !! दवाई पी ली थी.?
मरीज़ :-नहीं जी,, दवाई नीली थी…
डॉक्टर :-अबे गधे !! दवाई को पी लिया था.?
मरीज़ :-नहीं जी,, पीलिया तो मुझे था…
डॉक्टर :-उल्लू के पट्ठे !! दवाई को खोल के मुँह में रख लिया था.?
मरीज़ :-नहीं आप ही ने तो कहा था कि फ्रिज में रखना…..
डॉक्टर :-अबे क्या मार खायेगा..?
मरीज़ :-नहीं दवाई खाऊंगा…
डॉक्टर :-निकल साले, तू पागल कर देगा…
मरीज़ :-जा रहा हूँ, फिर कब आऊँ..?
डॉक्टर :-मरने के बाद…
मरीज़ :-मरने के कितने दिन बाद.?
डॉक्टर बेहोश।

Image result for जोक्स इन हिंदी

पति थका हारा अपने घर पहुंचा,
पत्नी ने पूछा - कहां थे जो इतने थके हुए लग रहे हो?
पति बोला - आज ऑफिस में बहुत सारा काम
था, इसलिए थक गया हूं,
क्या मेरे लिए एक गरमा गरम कॉफी बना दोगी?
पत्नी - झूठ क्यों बोलते हो? मैंने आपके ऑफिस
में फोन किया था,
तो पता चला आप आज ऑफिस आए ही नहीं हो,
पति (घबराकर) - वो याद आया कि मेरी किसी के साथ
आउटडोर मीटिंग थी आज,
मैं भी कितना पागल हूं ना,
पत्नी - लेकिन पड़ोस वाले शर्मा जी तो कह रहे थे,
कि उन्होंने तुम्हें अपनी सेक्रेटरी के साथ देखा था,
पति - वो सरासर झूठ बोल रहा है,
मैं तो उसी की बीवी के साथ था, पूछ लो,
इसके बाद वैसे ही शांति छा गई, जैसे तूफान आने के
पहले होती है,

Related image

तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.