BREAKING NEWS

Contact

Saturday, September 22, 2018

Such funny design sandals will not be seen before : ऐसे अजीबोगरीब डिजाइन वाले सैंडल पहले नहीं देखे होंगे आपने


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती है. आजकल तकनीक और फैशन का जमाना है. इस फैशन के जमाने में नए नए तरीके के डिजाइन आ गए हैं. आइए आज हम आपको कुछ ऐसे सैंडल के डिजाइन दिखाते हैं जिन्हें देखने के बाद  निश्चित रूप से आप हंसेगे और आप अचंभित हो जाएंगे की  ऐसे भी डिजाइन होते हैं क्या सैंडल के.
यह देखिए पहली तस्वीर. पहली बार देखने में यह लगेगा कि यह सैंडल नहीं बल्कि भुट्टा है. खाने वाली मक्का के  डिजाइन का सैंडल है यह. कितना अच्छा और कितना गजब का लग रहा है. लोग इस तरह के डिजाइन वाले सैंडल पहनते हैं.
Image result for सैंडलों की अजीबो गरीब तस्वीरें
यह देखिए  एक और तस्वीर. इसे कहते हैं चूहा छाप सैंडल. इस सैंडल का आकार और डिजाइन चूहे जैसा बना हुआ है. यहां तक कि इसके पूछ भी लगा रखी है. है ना कमाल का सैंडल.
Image result for सैंडलों की अजीबो गरीब तस्वीरें
यह देखिए एक और गजब का सैंडल. इसे कहते हैं घोडा  सैंडल. घोड़े के आकार का है यह  सैंडल. एकदम पूरा चेहरा घोड़े का बना रखा है. घोड़े की दुम भी लगा रखी है. ऐसा अजीबोगरीब नए डिजाइन का सैंडल आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. लेकिन लोग नए नए डिजाइन के सैंडल पहनते हैं. इसलिए इस तरह के सेंडल खूब चल  रहे हैं.
Image result for सैंडलों की अजीबो गरीब तस्वीरें
तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.