BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, September 19, 2018

It is very difficult to stop laugh after seeing these pictures : इन तस्वीरों को देखने के बाद हंसी रोक पाना बहुत मुश्किल है

दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती है. कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती है. जिन्हें देखते ही हमारी हंसी रूकती नहीं है. आइए ऐसी तस्वीरें आपको दिखाकरके आज हम आपका मनोरंजन करते हैं और इन तस्वीरों के माध्यम से आपको हंसाते हैं.
यह देखिए पहली तस्वीर. दोस्तों गांव में या शहरों में आपने भैंस का दूध निकालते हुए तो लोगों को देखा ही होगा. बहुत सारी भैंस ऐसी होती है जो दूध निकालते वक्त पैर से  मार देती है. इसलिए इन्होंने जुगाड़ निकाला, भैंस मारे भी नहीं और दूध भी आसानी से निकल जाए. भैंस के एक पैर को रस्सी से बांध दिया और उसे इस तरह से पकड़ लिया.
यह देखिए एक और तस्वीर. इन बच्चों ने लैपटॉप में पता नहीं ऐसा क्या देख लिया, इनके चेहरे के हाव-भाव ही बदल गए. उसी से आप अंदाजा लगा सकते हो कुछ ना कुछ तो विशेष देखा होगा इन्होंने लेपटॉप के अंदर, जिसकी वजह से यह ऐसा आश्चर्य व्यक्त कर रहे हैं.
यह देखिए एक और तस्वीर. दोस्तों आंधी और तूफान आने वाले हैं. आंधी तूफान कैसे होंगे, यह पता नहीं. लेकिन यहां पर इस तरह के दिखाई दे रहे हैं आंधी और तूफान. आप भी बचके रहिएगा इन आंधी और तूफान से.
तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.