BREAKING NEWS

Contact

Saturday, September 15, 2018

Asia Cup 2018 - These three Dhurandar players not found in Indian cricket team : एशिया कप 2018 - भारतीय क्रिकेट टीम में नहीं मिली इन तीन धुरंदर खिलाड़ियों को जगह

एशिया कप 2018, 15 सितंबर से शुरू हो गया है और यह टूर्नामेंट 28 सितंबर तक चलेगा. एशिया कप 2018 का फाइनल मुकाबला 28 सितंबर को खेला जाएगा. टूर्नामेंट में कुल 6 टीमें हिस्सा ले रही है. इनको दो ग्रुप में बांटा गया है.  ग्रुप ए व बी.
इसमें ग्रुप ए में भारत, पाकिस्तान और हांगकांग को रखा गया है तथा ग्रुप बी में श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टीमों को रखा गया है. भारत का पहला मुकाबला 18  सितम्बर को होंगकांग के साथ होगा एवं दूसरा मुकाबला 19 सितंबर को पाकिस्तान के साथ होगा. पाकिस्तान के साथ  वाला मुकाबला बहुत ही रोचक होने वाले होने की संभावना है.
Image result for shikhar dhawan
इस टूर्नामेंट में शिखर धवन, विराट  कोहली और युवराज सिंह ये  तीन बल्लेबाजों नहीं दिखाई देंगे. हालांकि इन के नहीं खेलने के कारण अलग-अलग हैं. इन दिग्गज बल्लेबाज को बाहर रखा गया है. इन बल्लेबाजों के बिना भारतीय टीम कितना बेहतर खेल पाती है, यह तो भविष्य ही बताएगा.
Image result for yuvraj singh
विराट कोहली इस मुकाबले में भाग नहीं लेंगे. इसलिए इस समय भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी का भार रोहित शर्मा के ऊपर दिया गया है. इससे पहले भी रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम की  कप्तानी कर चुके हैं और एक बेहतरीन खिलाड़ी के साथ-साथ एक बेहतरीन कप्तान भी हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.