BREAKING NEWS

Contact

Friday, September 21, 2018

This woman got 112 years of life from drinking alcohol : शराब पीने से इस महिला को मिला 112 साल का जीवन

आपको यह सुनकर बहुत ही आश्चर्य होगा की  शराब पीने से कोई कैसे जीवित रह सकता है. एवं उसका जीवन  बढ़  सकता है, लेकिन ऐसा भी होता है. एक महिला है जिसकी उम्र इस समय 112 साल और इस महिला ने अपनी उम्र का राज बताया  है उसका नियमित रूप से शराब का सेवन करना.
महिला यूके की रहने वाली है. इसका नाम ग्रेस जॉन्स है. यह अभी तक 112 वर्ष की हो चुकी है. ग्रेस जॉन्स ने बताया वह मर्दों से बहुत दूर रहती है और साथ ही  नियमित रूप से शराब का सेवन करती है. इसी कारण से वह 112 साल की हो गई है.
112  साल में उसे किसी प्रकार की कोई बीमारी नहीं है. यह महिला यूनाइटेड किंगडम के ब्रॉडवे की रहने वाली है. ग्रेस जॉन्स जब 50 साल की थी उस समय से ही  एक गिलास व्हिस्की का सेवन करती है और यह काम वह नियमित रूप से करती है.
ग्रेस जॉन्स का जन्म 1996 हुआ था और यह दोनों विश्वयुद्ध देख  चुकी है. एक  इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि 50 की उम्र से वह लगातार शराब का सेवन कर रही है और इसे रोकने का उसका कोई अभी तक इरादा नहीं है.
क्योंकि डॉक्टर ने भी इस बात की उन्हें इजाजत दे रखी है कि है उनके शरीर में एक तरह से शराब की लत गई है लेकिन इससे कोई दिक्कत नहीं है. सबसे बड़ी बात यह है महिला सिर्फ एक पेक  से अधिक शराब नहीं करती है.  शराब उसके लिए शराब नहीं बल्कि दवा है. दवा की तरह उसका सेवन करती है. दवा नुकसान नहीं लाभ करती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.