BREAKING NEWS

Contact

Sunday, September 16, 2018

Like Priya Prakash, Bollywood actress also did eye-catching and injured everyone. : प्रिया प्रकाश की तरह बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने भी आंख मारकर किया सबको घायल


फरवरी 2018 में वैलेंटाइन डे के समय प्रिया प्रकाश ने आंख मार कर वीडियो रिलीज किया. जिसके कारण प्रिया प्रकाश बहुत फेमस हो गई. उसके बाद तो अनेक अभिनेत्रियों ने यह ट्रेंड अपनाया.
सोशल मीडिया से लेकर फिल्म तक में प्रिया प्रकाश के भाव बहुत जबरदस्त चढ़ गए. हर कोई प्रिया प्रकाश की तरह दिखने लगी. प्रिया  प्रकाश को हर कोई चाहने लगा. अब  प्रिया प्रकाश की तरह बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दिशा पटानी ने भी आंख मारकर सबका दिल जीतना चाहा है.
दिशा पटानी ने कपड़े भी उसी तरह के पहने हैं जिस तरह के प्रिया प्रकाश ने पहने थे. ऐसी ही फोटो प्रिया प्रकाश की तरह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली है और यह फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो चुकी है. इनकी खूबसूरत फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.
दिशा पटानी ने उस खूबसूरत पोज को एक बार फिर से याद दिला दिया है. दिशा पटानी है भी  बहुत खूबसूरत और आँख मारकर और भी खूबसूरत लग रही है. बागी 2 में जबरदस्त काम किया था दिशा पटानी ने. एक्शन लीजेंड जैकी चैन के साथ भी एक फिल्म में काम कर चुकी है दिशा.
आजकल टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी खूब नजर आती है और आगामी कई प्रोजेक्ट में काम भी कर रही है. लोग उनकी खूबसूरती और उनके काम को पसंद कर रहे हैं. अब देखना यह है की आगे कितना बेहतर काम कर पाएगी दिशा पटानी या फिर इसी तरह आंख मार कर ही लोगों का दिल जीतेगी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.