BREAKING NEWS

Contact

Saturday, September 15, 2018

According to Sri Lankan legend Mahela Jayawardene, these two teams are the strongest contenders for the Asia Cup : श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी महेला जयवर्धन के अनुसार यह दो टीमें हैं एशिया कप की प्रबल दावेदार


6 देशों की टीम के मध्य होने वाले एशिया कप 2018 कल से शुरु हो चुका  है. भारत, पाकिस्तान और श्रीलंका के अलावा इसमें बांग्लादेश, अफगानिस्तान और होंगकोंग की टीमें भाग ले रही हैं. 15 सितंबर से 28 सितंबर तक चलने वाला यह टूर्नामेंट क्रिकेट प्रेमियों के लिए बहुत गजब का टूर्नामेंट होने वाला है.
श्रीलंका के दिग्गज पूर्व बल्लेबाज महेला  जयवर्धने के अनुसार दो टीम हैं एशिया कप की प्रबल दावेदार. इनका का नाम है पाकिस्तान और भारत. श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने ने कहा है कि दोनों ही टीमें बेहतरीन टीमें हैं. मजबूत खिलाड़ी है. बल्लेबाज से लेकर के गेंदबाज  तक बहुत अच्छे हैं. दोनों ही टीमों की संभावना है एशिया कप जीतने की.
Image result for mahela jayawardene
हालांकि उन्होंने अपने देश श्रीलंका की टीम का प्रबल दावेदारी में नाम नहीं लिया है.  जयवर्धने ने यह भी कहा कि एशिया कप को एशियन क्रिकेट के विकास में सबसे अहम भूमिका रही है.
महेला जयवर्धने ने कहा कि टूर्नामेंट निश्चित रूप से एक विशेष टूर्नामेंट होगा. कुछ खास अवसरों में से जिसमे  भारत एंड पाकिस्तान का मैच देखने को मिलेगा. यह मुकाबला हमेशा कांटे का होता है और लाखों लोग इसका इंतजार भी करते हैं. खेल  भावना से दोनों ही टीमें खेले और लोग भी उसी रुप में देखे तो निश्चित रूप से एक बेहतर खेल देखने को मिलेगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.