BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, September 19, 2018

Such fun pictures of sandals will not be seen before : सैंडलों की ऐसी मजेदार तस्वीरें पहले नहीं देखी होंगी आपने


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती है. कुछ लोग तो ऐसे ऐसे कमाल करते हैं की उन्हें देखने के बाद हंसी रूकती ही नहीं है. आजकल नई तकनीक और फैशन का जमाना है. इस  के जमाने में कैसे-कैसे सैंडल आ गए हैं, आज हम आपको ऐसी तस्वीरें दिखाते हैं.
यह देखिए पहली तस्वीर. यह जूते हैं. लेकिन आपको लगेगा ऐसे जैसे की पैर की उंगली और अंगूठे के ऊपर जूते के फीते बांधे दिए हैं. इनका कलर भी ऐसा ही है, डिजाइन भी ऐसा ही है, इनको कई बार व्यक्ति पहन कर चलता है तो सामने वाले व्यक्ति को ऐसा लगता है  जैसे कि यह बिना चप्पल या जूते पहने हुए है.
यह देखिए एक और तस्वीर. यह वैसे तो ऊपर से साफ दिखाई दे रही है की  चप्पल है, लेकिन आप नीचे से  गोर  से देखोगे तो पता लगेगा जैसे कि सैंडविच बना दी गई है चप्पल की. है ना कमाल की तस्वीर.
यह देखिए एक और तस्वीर. इस तस्वीर को देखकर  आपको ऐसा लगेगा जैसे कि यह जींस निकल गई है. लेकिन ऐसा है नहीं. चप्पल के साथ में जींस का ऐसा ही डिजाइन है यह.
यह देखिए एक ओर गजब की चप्पल. इसे कहते हैं मछली छाप चप्पल. बिल्कुल मछली के डिजाइन की, मछली के रंग की, मछली के आकार की चप्पल है यह.
तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.