BREAKING NEWS

Contact

Saturday, September 15, 2018

Once you see these pictures then you will not be able to see it again. : इन तस्वीरों को एक बार देख लिया तो फिर नजर नहीं हटा पाओगे


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं. कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती है जिनको यदि हम एक बार देख लेते हैं तो उन्हें बार-बार देखने का मन करता है. ये  तस्वीरें इतनी खूबसूरत और गजब होती है की  उन से नजर हटाने का मन ही नहीं करता है. आइए आज हम आपको कुछ ऐसी ही खूबसूरत तस्वीर दिखाते हैं.

यह देखिए  पहली तस्वीर. यह एक रंगोली है. लेकिन आप इस रंगोली को देखिए कितनी बेहतरीन और खूबसूरत बनाई गई है यह रंगोली. मन करता है इस रंगोली को निहारते रहे, देखते रहे.
यह देखिए दूसरी तस्वीर. यह दूसरी तस्वीर भी एक रंगोली है. लेकिन आप इस रंगोली में भरे गए रंगों का प्रयोग देखिए कितना गजब का है. यह रंगोली इतनी खूबसूरत लग रही है जैसे कि हम साक्षात एक जीवंत रंगोली देख रहे हैं, ऐसा आभास हो रहा है. बनाने वाले ने कितनी शिद्दत के साथ व कितनी खूबसूरती के साथ बनाई है यह  रंगोली.
यह देखिए एक और तस्वीर. यह तस्वीर भी रंगोली की है, लेकिन हम आपको विश्वास के साथ कह सकते हैं कि कितनी बारीक और इतनी बेहतरीन रंगोली आज तक आपने पहले नहीं देखी होगी. उस कलाकार को सलाम  जिसने इस रंगोली को आकार दिया है. निश्चित रूप से इस बेहतरीन रंगोली के बनाने वाले को धन्यवाद.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.