BREAKING NEWS

Contact

Monday, September 17, 2018

Who is the best actor of Bollywood? : आपके अनुसार कौन है बॉलीवुड का सबसे बेस्ट एक्टर


दोस्तों बॉलीवुड में आए दिन नए नए कलाकार आते रहते हैं. पुराने कलाकार भी अपनी धाक जमाई हुए हैं. खान तिकड़ी से लेकर के कपूर खानदान का दबदबा और नए कलाकारों का प्रवेश होता रहता है. ऐसे में  कौन बेहतर है, इसका पता ही नहीं लगने देता है.
Image result for ranveer singh
लेकिन फिर भी कुछ लोग अपने अपने हिसाब से अनुमान लगाते हैं. सलमान खान, सैफ अली खान, आमिर खान, शाहरुख खान इनमें से एक को बेस्ट मानता है. तो कोई अक्षय कुमार या अजय देवगन को सुपरस्टार या बेस्ट एक्टर मानता है. तो कुछ लोग नवोदित कलाकारों में वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ आदि को बेस्ट एक्टर मानते हैं.
Image result for hrithik roshan
कुछ लोग रणवीर सिंह, रणवीर कपूर, शाहिद कपूर को बेस्ट एक्टर मानते हैं. हालाँकि  किसी एक के बारे में, एक फिल्म को लेकर के कहना की  कौन बेस्ट एक्टर है, यह थोड़ा सा मुश्किल है.
Image result for akshy kumar
लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि हर एक्टर में अलग-अलग तरह की खूबी है. कोई किसी के कारण प्रसिद्ध है तो कोई किसी के कारण. शाहरुख खान, सलमान खान आदि रोमांस के कारण अधिक प्रसिद्ध है. आमिर खान कुछ अलग हटके फिल्म बनाने के कारण अधिक प्रसिद्ध है.
अक्षय कुमार एवं अजय देवगन एक्शन हीरो के कारण प्रसिद्ध है. रितिक रोशन, रणवीर सिंह, रणवीर कपूर अपने चार्मिंग लुक एवं एक बेहतर एनर्जी के कारण प्रसिद्ध है. वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, शाहिद कपूर नए लोगों को अधिक पसंद आते हैं.
Image result for salman khan
हर किसी में  अलग तरह की विशेष खूबी है. लेकिन मनोज बाजपेई, इरफान खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे लोग निश्चित रूप से सिर्फ अपनी एक्टिंग के कारण जाने जाते हैं. इन लोगों का अभिनय ऐसा लगता है जैसे कि अभीनय  नहीं सच्चा हो और यह अपने एक्टिंग को वास्तविकता के करीब ले जाने की कोशिश करते हैं. फिर भी आपको कोई बेस्ट एक्टर इनमें से लगता हो तो जरूर बताइए.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.