BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, September 19, 2018

Where do the brains put their brains : दिमाग लगाने वाले कहां कहां लगाते हैं अपना दिमाग

दोस्तों नमस्कार. अजीब अजीब तरह के काम करते हैं लोग. अजीब लोगों के कारनामों को यदि आप देख लें तो निश्चित रूप से आपको हंसी आएगी. आइए आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाते हैं जिन्हें देखकर के निश्चित रूप से आप हंसेंगे. ये  तस्वीरें आपको अच्छी लगेगी, जब अच्छी लगेगी तो निश्चित रूप से आप इन्हें  शेयर करेंगे अपने दोस्तों के साथ.
यह देखिए पहली तस्वीर. किसी बंदे को पता नहीं क्या सूझा, सभी बिस्किट की  क्रीम बीच में से निकाल करके एक जगह इक्कठा  कर दी . ऊपर एक बिस्किट लगा दिया और नीचे एक. और बहुत बड़ी क्रीम वाला एक बिस्किट बना दिया. है न  गजब की कारस्तानी.
यह देखीए  दूसरी तस्वीर. डॉलर पर छपी हुई इन  अलग-अलग तस्वीर को इस तरह से जोड़ करके एक तस्वीर बनाया जा सकता है. दिमाग लगाने वाले ने खूब दिमाग लगाया है.
यह देखिए एक और तस्वीर. इस तस्वीर में आपको क्या नजर आ रहा है. है ना कमाल की कलाकारी. इसे कहते हैं गजब की कलाकारी. सामान्य परिस्थिति में भी गजब की कलाकारी करने का नमूना है यह.
तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.