BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, September 19, 2018

You will laugh and laugh after seeing these pictures : हंसते हंसते लोटपोट हो जाओगे इन तस्वीरों को देखने के बाद

दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं. कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती हैं जिन्हें देखने के बाद हमें तुरंत हंसी आ जाती है और कई बार हंसी रूकती नहीं है. आइए आज हम आपको ऐसे ही कुछ मजेदार तस्वीरें दिखाते हैं. जिनको देखकर के निश्चित रूप से आप हंसेंगे.
यह देखिए पहली तस्वीर. चोरी और बेईमानी करने वाले कहीं पर भी नहीं चूकते हैं. इन्होंने एक नया तरीका निकाला है मेट्रो स्टेशन से बाहर निकलने का. इन्होंने टिकट एक ही लिया था. बाहर निकलना है तो दो कैसे निकले. लड़की लड़के के कंधे पर बैठ गई और लड़के ने टिकिट  डाला और निकल गया.
एक से बढ़कर एक कुछ मजेदार तस्वीरें, नंबर 5 है सबसे बेहतरीन
यह देखिए  दूसरी तस्वीर. इस तस्वीर को आप ऊपर से देखेंगे तो आपको ऐसा लगेगा जैसे कि यह मुर्गा है, लेकिन जैसी आप तस्वीर नीचे तक देखेंगे अर्थात पूरी देखेंगे तो आपको पता लगेगा कि मुर्गा नहीं है यह तो कोई और ही जानवर है.
यह देखिए एक और तस्वीर. इस तस्वीर को देखकर आपको ऐसा लगेगा जैसे कि इनके पैरों में कील गड़ गई हो. इनके पैर में कील नहीं है, दरअसल यह आजकल का फैशन है. इसी तरह के हिल्स पहनती है लड़कियां आजकल.
तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.