BREAKING NEWS

Contact

Saturday, September 22, 2018

You will laugh and laugh after seeing these pictures : हंसते हंसते पेट दुखने लगेगा इन तस्वीरों को देखने के बाद


एक लड़की को देखकर के दो दोस्तों में शर्त लग गई. एक ने कहा कि इस पर  लाइन मार के दिखाओ. दूसरे ने कहा यह तो मेरे बाएं हाथ का खेल है. उसने कहा कैसे. पहले वाली दोस्त ने पेन निकाला, अपनी कॉपी पर लिख दिया- लड़की. और उसके उपर लाइन मार दी. लड़कियों पर लाइन मार दी. यह उसी कॉपी पर लिखी हुई लड़की की तस्वीर है.
एक लड़के  ने कहा मेरे मैसेज का जब भी कोई जवाब नहीं देता है. तो मै यह मान के चलता हूं की  मैंने उस की बोलती बंद कर दी है. ऐसा  जबरदस्त सन्देश भेजा है की उसके आगे उसे कुछ सूझा ही नहीं की  क्या जवाब दें.
यह देखिए की तस्वीर. एक लड़के ने बहुत कोशिश की कोई लड़की उसकी भी गर्लफ्रेंड बन जाए. लेकिन बाद में उसकी शादी हो गई. तो उसने खान- हम तो असली मर्द हैं जो शादी करके खतरों को उठाते हैं. ऐसे लोग होते हैं खतरों को उठाने वाले. जिनके  बस की कुछ नहीं होता है लेकिन इस तरह के खतरे उठाने के लिए तैयार होते हैं.
यह देखिए एक और तस्वीर. शॉपिंग की कमी कैसे आती है खून में, तो ऐसे होती है लड़कियां बीमार. एक नई तरह की बीमारी है. आजकल जबरदस्त चल रही है. अगर आप विवाहित हैं तो आपको भी लग सकती है यह बीमारी. बच के रहिएगा.
तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.