BREAKING NEWS

Contact

Friday, September 21, 2018

You will laugh when you see these pictures laughing : इन तस्वीरों को देखकर आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाओगे

दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती है. कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती है जिन्हें देखकर के हमारी हंसी रूकती नहीं है. ऐसी तस्वीरें हमारा शुद्ध मनोरंजन करती है. आइए आज हम आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखा करके आप का मनोरंजन करते हैं.
यह देखिए पहली तस्वीर. यह व्यक्ति मॉर्निंग वॉक पर निकला है, ताकि वजन कम कर सके. साथ में इसने कुते के पिल्ले को भी ले रखा है और वह कहीं इधर-उधर न दौड़ जाए इसलिए रस्सी से बांध रखा है. कुत्ते का पिल्ला छोटा है फिर भी इस व्यक्ति की पकड़ में नहीं आएगा.
यह देखीए  दूसरी तस्वीर. ये  लोग भी कमाल के कार्य कर रहे हैं. सड़क टूट गई तो उसको टेप से चिपका रहे हैं. है ना कमाल की तस्वीर.
यह देखिए एक और तस्वीर. यह  बहुत बड़ी गाड़ी चला रहा था. इसलिए उसका एक्सीडेंट हो गया है. साइकिल कितनी बड़ी है. वाही इसकी बड़ी गाड़ी है. है ना कमाल की तस्वीर. इस तरह की गाड़ी चलाओ गे तो ऐसा हाल हो ही जायेगा. छोटी नहीं बहुत बड़ी गाड़ी है.
तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.