BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, September 26, 2018

Can you tell the mysteries hidden in these pictures of curding the brain? दिमाग का दही करने वाली इन तस्वीरों में छुपे हुए रहस्य को बता सकते हैं क्या आप


दोस्तों नमस्कार. मैं हूं प्रदीप प्रसन्न. तस्वीरें बहुत कमाल की होती हैं. कुछ तस्वीरें ऐसी होती है कि जैसी दिखाई देती है वैसी होती नहीं है. जिनके बारे में हमें पहली बार में पता नहीं लगता है. तो आइए आज हम आपको कुछ इसी तरह की  तस्वीरें दिखाते हैं. और उनसे संबंधित आप से कुछ सवाल पूछते हैं.
यह देखीऐ पहली तस्वीर. यह एक पुस्तक है और मंदिर जैसा लग रहा है आपको. लेकिन आपको बता दें कि इस तस्वीर के अंदर एक नाम लिखा हुआ है. यदि आप पहचान जाए तो जरूर बताएं. वह  नाम क्या है.
यह देखिए एक और तस्वीर. इसमें एक वाक्य लिखा हुआ है. जिसमें तीन रिक्त स्थान भी है. तीनों ही जगह एक शब्द आएगा. तो आप थोड़ा दिमाग लगाइए और बताइए कि वह एक शब्द क्या है, जो तीनों जगह फिट होगा.
यह देखिए एक और तस्वीर. इस तस्वीर में आपको एक घोड़े की खूबसूरत आकृति दिखाई दे रही होगी. लेकिन क्या बता सकते हैं यह घोड़ा किससे बना है एवं वे कितने हैं.

तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.