BREAKING NEWS

Contact

Sunday, September 16, 2018

These actresses look very beautiful and hot in police uniform : पुलिस की वर्दी में ये अभिनेत्रियां लगती हैं बहुत ही खूबसूरत और हॉट

आम तौर पर फिल्मों में पुलिस का रोल पुरुष ही करते हुए नजर आते हैं, लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी  बनी है जिसमें महिला कलाकार भी  पुलिस बनी है. कुछ अभिनेत्रियाँ  पुलिस की वर्दी में  बहुत ही खूबसूरत और हॉट लगती हैं. यहां तक कि कुछ अभिनेत्रियां तो है ही खूबसूरत लेकिन पुलिस की वर्दी पहनने के बाद और भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट लगती है. आइए ऐसी  ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में आज हम आपको बताते हैं.
प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा आज-कल वैसे भी जबरदस्त चर्चा में है, लेकिन प्रियंका चोपड़ा पुलिस की वर्दी में और भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट लगती है, प्रियंका चोपड़ा ने गंगाजल 2 में पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई थी. जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत और हॉट लग रही थी.
Related image
तब्बू
तब्बू अपने जमाने की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री रही है. अजय देवगन के साथ उनकी फिल्म आई थी दृश्यम. दृश्यम मूवी में तब्बू  पुलिस ऑफिसर बनी थी. पुलिस की वर्दी में तब्बू बहुत ही खूबसूरत लग रही थी.
कविता कौशिक
छोटे पर्दे का शो FIR तो आपको याद होगा. इसमें चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने वाली कविता कोशिक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में थी. जो बहुत ही खूबसूरत और हॉट लगी थी.
Related image
काजल अग्रवाल
काजल अग्रवाल अपनी फिल्मों के कारण जबरदस्त प्रसिद्ध है लेकिन वह आने वाली एक फिल्म में  पुलिस का किरदार निभा रही है. इस ड्रेस में काजल बहुत ही खूबसूरत और हॉट लग रही है. पुलिस की वर्दी उनके ऊपर बहुत अच्छी लग  रही है.
ये चार अभिनेत्रियां लगती है पुलिस की वर्दी में सबसे खूबसूरत, देखिये ये मनमोहक तस्वीरें
नमिता
साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज की एक्ट्रेस नमिता ने भी अनेक फिल्मों में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है. पुलिस की वर्दी नमिता के ऊपर बहुत खूबसूरत लगती है. वर्दी को पहनने के बाद नमिता और भी अधिक खूबसूरत हो दिखाई देती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.