BREAKING NEWS

Contact

Saturday, September 22, 2018

After seeing these pictures it is difficult to stop laugh : इन तस्वीरों को देखने के बाद हंसी रोक पाना मुश्किल है


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती है. कुछ तस्वीरें एसी होती हैं जिन्हें देखने के बाद हंसी रूकती नहीं है. आइए आज आपको ऐसे ही कुछ बेहतरीन और अजीब तरह की तस्वीरें दिखाते हैं. इनको देखने के बाद निश्चित रूप से आप हंसेगे  और इनका आनंद लेंगे.
यह देखिए पहली तस्वीर. ट्रक के अंदर ट्रक जा रहा है. एक ट्रक का एक्सीडेंट हो गया तो उसे दुसरे पर लादकर ले जा रहे हैं. है न कमाल  की तस्वीर.
जुगाड़ के इन महारथियों की तस्वीरें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे
यह देखिए  एक और तस्वीर. आमतौर पर गर्मी से बचने के लिए लोग ऐसी या कूलर लगाते हैं. लेकिन जिनके पास कूलर या ऐसी अफोर्ड  करने की शक्ति नहीं होती वह पंखे से काम चलाते हैं. लेकिन इस भाई ने अनोखा जुगाड़ निकाला है  ठंडी हवा खाने का . पंखा लगा दिया है और कूलर वाली घास की जाली लगादी है. गर्मी के मौसम में ऐसा जुगाड़ आप भी कर सकते हैं.  कोई बहुत महंगा नहीं है.
यह देखिए  एक और तस्वीर. चार पहिए की गाड़ी को मोटरसाइकिल पर इस तरह ले जाए जा सकता है. यह नया तरीका और नई टेक्निक है. अगर आपको आवश्यकता हो तो आप भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. क्योंकि इस तरह के जुगाड़ यह लोग करने में बहुत माहिर होते हैं बल्कि यह कहना चाहिए कि इस तरह के जुगाड़  से ही बहुत सारे लोग काम चलाते हैं.
तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.