BREAKING NEWS

Contact

Sunday, September 9, 2018

Pakistan is getting a constant reduction in drinking water : पाकिस्तान में हो रही है पीने के पानी की लगातार कमी



हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में इस समय पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है. क्रिकेटर से राजनीति में आए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के सामने पानी की समस्या एक बड़ी समस्या बन गई है.  क्योंकि देश में इस समय पीने लायक पानी की किल्लत बहुत भारी है.
इस वजह से प्रधानमंत्री इमरान खान को दूसरे देशों में रह रहे पाकिस्तानी नागरिकों से यह मदद मांगनई  पड़ रही है की उनके यहां पर पानी की सप्लाई की जाए.
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने यह देश के लिए बड़ी समस्या बताई है. राष्ट्र के नाम संबोधन करते हुए इमरान खान ने कहा कि पानी की समस्या का सामना देश की जनता  कर रही  है लेकिन हम भरोसा दिलाते हैं की जल्दी ही इस समस्या से निजात दिला देंगे.
उन्हीने  कहा कि सरकार बांध वगैरह बनवाने की योजना तुरंत कर रही है और हमें आशा है बहुत जल्दी हम पानी का इंतजाम कर लेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि यह पिछली सरकारें जो रही, उन्होंने  पाकिस्तान के अंदर इस तरह  समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया.
इस तरह की समस्याएं उन्होंने पैदा की हैं. अब हम कोशिश करेंगे पाकिस्तान इस तरह की बुनियादी समस्याओं से ऊपर उठे और पाकिस्तान भी दुनिया के दूसरे देशों की तरह विकसित देश बने.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.