BREAKING NEWS

Contact

Thursday, September 13, 2018

Photos of such a beautiful will not be seen before : ऐसी गजब की तस्वीरें पहले नहीं देखी होंगी आपने



दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती है. कुछ तस्वीरें ऐसी होती है जिन्हें एक बार देखने के बाद भी हम बार-बार देखना चाहते हैं. चाहे वे  तस्वीरें ओरिजिनल नहीं हों और या  किसी दूसरे तरीके से बनाई गई हो. लेकिन तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं.
यह देखिए पहली तस्वीर. इस लैपटॉप के सामने बैठा हुआ यह कुत्ता कितना मासूम लग रहा है. उसकी आंखों पर लगा हुआ चश्मा यह बयां कर रहा है की वह  काम करते-करते बेचारा कितना थक गया है. अगर इसे कोई एक कप चाय  पिला दे तो इसकी सुस्ती दूर हो जाएगी. फिर काम पर लग जाए.
यह देखिए एक और तस्वीर. किसी फिल्मी एक्टर से कम नहीं है ये दोनों. इसलिए उसी अंदाज में फोटो खिंचवा रहे हैं. स्टाइल कैसा है. आप भी देख सकते हैं  और अपना भी सकते हैं.
यह देखिए एक और गजब की शानदार तस्वीर. कुत्ते को उड़ते हुए नहीं देखा होगा आपने. वो भी उल्लू के पंख लगा कर के. किसी ने Photoshop करके उल्लू के चेहरे पर कुत्ते का चेहरा लगा दिया है. कितनी शानदार लग रही है यह  फोटो.
तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.