BREAKING NEWS

Contact

Monday, September 17, 2018

Seeing these pictures will become a brain curd : इन तस्वीरों को देखकर दिमाग का दही हो जायेगा


दोस्त नमस्कार। तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं। कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती हैं जिन्हें देखकर हम जल्दी ही पहचान जाते हैं। लेकिन कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं जो जल्दी से समझ में ही नहीं आती हैं। बहुत दिमाग लगाना पडता है तब जाके वे तस्वीरें समझ में आती हैं। आईये आज हम आपको कुछ इसी तरह की तस्वीरें दिखाते हैं।
यह देखिए पहली तस्वीर। बताईये क्या है यह। पहली बार में देखने पर आपको ऐसा लगेगा जैसे यह रोटी है या पीजा है। जबकि यह न रोटी है, न पीजा है। यह इटली के एक होटल का मीनू कार्ड है। इस पर पीजा का चित्र छपा है और वह पीजा बनने के बाद कैसा दिखाई देगा इसका चित्र है। उसका रेट भी लिखा है।
यह देखिए दूसरी तस्वीर। इस तस्वीर में यह व्यक्ति किसी सोफे पर नहीं बल्कि दीवार पर बैठा है। जी हां, यह दीवार इस तरह की बनाई गई है कि वह अनेक तरह का आकार ले सकती है।

यह देखिए तीसरी तस्वीर। बताईये इस तस्वीर में क्या खास बात है। इस बच्चे के पैर नहीं है। यह जैसे जैसे बडा होता जा रहा है। इस तरह के, इस साईज के नकली पैर लगाता जा रहा है।
तो दोस्तों कैसी लगी आपको ये तस्वीरें कमेंट के माध्यम से हमें जरूर बताएं. तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.