BREAKING NEWS

Contact

Saturday, September 15, 2018

Liquidated by drinking alcohol, this young man's fate, Bungha Lakhpati : शराब पीने से चमक गई इस युवक की किस्मत, बन गया लखपति



दोस्तों आपने सुना होगा शराब सेहत के लिए हानिकारक होती है. बहुत सारे लोग शराब पीकर अपने परिवार से, परिवार के लोगों से, आस पड़ोस से, मोहल्ले के लोगों से झगड़ा  कर लेते हैं. और बहुत सारे लोग प्रतिदिन शराब पीने के आदी होते हैं. जिसके करण उन्हें अनेक बिमारी हो जाती है.
अर्थात कहने का मतलब यह शराब से नुकसान ही होते हैं. ऐसा ही आपने सुना होगा. शराब पीने से कुछ फायदा भी होता है? शराब पीने के बाद कोई मालामाल बन जाए? ऐसी खबर आपने नहीं पढ़ी होगी  और नहीं सुनी होगी. लेकिन आज हम आपको बता रहे हैं, एक व्यक्ति शराब पीने के बाद अचानक लखपति बन गया.
बर्मीघम के आरोन कॉलसान नाम के एक व्यक्ति ने बीयर बार में जाकर के शराब पी. इस व्यक्ति ने शराब पीने के बाद जैसे ही अपना बिल चुकाया. तो इसके बकाया  कुछ पैसे जो बचे थे, बीयर बार के कैशियर ने उनको वापस कर दिया. लेकिन उसने चिल्लर में वापस किए थे. उन चिल्लरों में से एक सिक्का चांदी का था.
यह सिक्का आरोन कॉलसान को कुछ अजीब लगा और उसने मौजूद आसपास के लोगों से पूछा. वहां मौजूद लोगों में से एक व्यक्ति ने कहा कि इस सिक्के के वह 50 पोंड दे सकता है. आरोन कॉलसान ने मना कर दिया.  कुछ देर बाद उस व्यक्ति ने कहा वह इस सिक्के के 100 पोंड दे सकता है. आरोन कॉलसान  ने तब भी मना कर दिया. वह व्यक्ति कॉइन कलेक्टर था.
यब तक आरोन कॉलसान की समझ में आ गया कि यह सिक्का बहुत कीमती है. बाद में उसकी कीमत उसे लाखों में मिली.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.