BREAKING NEWS

Contact

Sunday, September 2, 2018

Seeing the daughter of Shahrukh Khan, people said - what is the item there : शाहरुख खान की बेटी को देखकर लोगों ने कहा - वहा क्या आइटम है


आजकल फ़िल्मी अभिनेता और अभिनेत्रियों के बच्चे बहुत चर्चा में हैं. आजकल फिल्मी सितारों के बच्चों का जिक्र जबरदस्त हो रहा है. क्योंकि लगातार ये  फिल्मी सितारों के बच्चे किसी न किसी  फिल्म में लॉन्च हो रहे हैं. या होने जा रहे हैं.
शाहरुख खान, श्रीदेवी, सैफ अली खान, चंकी पांडे आदि इन सभी फिल्मी सितारों के बच्चे जवान
हो चुके हैं और यह बहुत जल्दी किसी ना किसी फिल्म में डेब्यू करके लोगों के सामने आने वाले हैं. इनमें से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी  कपूर तो  धड़क में आ भी चुकी है. जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया है.
कैमरे में कैद हुई शाहरुख खान की बेटी, लोगों ने की खूब तारीफ
शाहरुख खान की बेटी को भी करण जोहर जल्दी लॉन्च कर रहे हैं. खबर है की करण जोहर सुहाना खान के लिए एक फिल्म को  निर्देशित करेंगे. आजकल बॉलीवुड में शाहरुख खान से अधिक उनकी बेटी सुहाना खान की चर्चा होती है. सुहाना खान जहां भी जा रही है लोगों की नजर उन पर टिक जाती है. बल्कि हटती ही नहीं है.
मिडिया वालों से लेकर के आम लोग तक उन्हें टकटकी लगाकर देखते रहते हैं. सुहाना खान की बेस्ट फ्रेंड है अनन्या पांडे. अनन्या  पांडे चंकी पांडे की बहुत खूबसूरत बेटी है. ये दोनों ही बहुत खूबसूरत हैं. लेकिन फिर भी सुहाना खान की फैन फॉलोइंग ज्यादा है. अनन्या पांडे से अधिक चर्चित है सुहाना खान.
कुछ दिनों पहले ही सुहाना खान ने अनन्या पांडे के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली है. जिनमें दोनों ही बहुत खूबसूरत और हॉट लग रही है. इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस ने कहा -वाह क्या आइटम है. निश्चित रुप से दोनों बहुत ही खूबसूरत हैं और दोनों ने वाइट्  ड्रेस पहन रखी है. उस  ड्रेस में और भी अधिक खूबसूरत लग रही है दोनों.
इन दोनों के ही फैंस को इन दोनों की फिल्मों का इंतजार है और दोनों ही बहुत जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. निश्चित रूप से इनके Star माता-पिता भी  किसी बड़ी फिल्म में इन दोनों को लॉन्च करने की सोच रहे हैं. इसके साथ साथ उन लोगों को भी इस बात का इंतजार है जो इनके चाहने वाले हैं. कब बड़े पर्दे पर नजर आएंगी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.