BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, September 4, 2018

Aamir Khan will be in the Mahabharata: Bahubali Prabhas and Dabangg Salman Khan : आमिर खान की महाभारत में होंगे बाहुबली प्रभास और दबंग सलमान खान


आमिर खान की महाभारत पर लगातार चर्चा हो रही है। दरअसल महाभारत एक ऐसा महाकाव्य है, जिसके बारे में जानने को सब उत्सुक रहते हैं। यहां तक महाभारत की कहानी को लगभग सभी लोग जानते हैं। लेकिन बावजूद इसके ऐसे अनेक किस्से हैं जो जिनसे आज भी लोग अनजान हैं। या फिर से जानने के लिए बेताब हैं।

इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर हाल ही में एक बडी खबर आई है। यह फिल्मी 1000 करोड के बजट से बनने वाली बहुत भव्य फिल्म होगी। और आमिर खान ने कहा है कि महाभारत जैसे महाकाव्य की कहानी को मात्र एक फिल्म में दिखाना संभव नहीं है। इसलिए इसके तीन भाग बनेंगे। इसलिए इस फिल्म काम करने वाले कलाकारों का सलैैक्शन बहुत सोच समझ कर किया जा रहा है। Image result for aamir mahabharat movie

आमिर ने बाहुबली फेम प्रभास से अप्रोच की है। संभतः प्रभास इस महाभारत में अर्जुन का रोल निभा सकते हैं। सलमान खान स्वयं महाभारत में काम करने के इच्छुक हैं। इसलिए आमिर उन्हें भी अपनी महाभारत में एक अहम रोल में रखना चाहते हैं। सलमान खान कर्ण की भूमिका में हो सकते हैं। धृतराष्ट्र का रोल अमिताब बच्चन के लिए फाइनल किया जा चुका है। दीपिका पादुकोण का नाम इस फिल्म में बहुत पहले ही तय हो चुका है। दीपिका द्रोपदी को रोल इस महाभारत में करने वाली हैं। आमिर इस महाभारत में कृष्ण का रोल करने वाले हैं।

सुना है इस फिल्म को प्रोडूसर भी मिल गया है। कोई चाईनीज प्रोड्यूसर इसके लिए तैयार है। हालंाकि खबर तो यह भी आई थी कि मुकेश अंबानी भी इस फिल्म को प्रोड्यूज करने के लिए तैयार हैं।

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.