BREAKING NEWS

Contact

Saturday, April 21, 2018

These actresses do not want to work with Salman Khan : ये अभिनेत्रियां नहीं करना चाहती सलमान खान के साथ काम



हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में  सलमान खान अर्थात दबंग  हीरो के चाहने वाले भी हैं एवं नफरत करने वाले भी. वैसे सलमान खान भारत में ही नहीं बल्कि विश्व में अनेक जगह पर बहुत प्रसिद्ध है. मोस्ट वांटेड कुंवारा भी  माना जाता है सलमान को. सलमान खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. हाल ही में काला हिरण केस के दौरान भी लोगों ने बहुत दुआएं की थी उन्हें जेल न हो.  सलमान खान से शादी करने के लिए बॉलीवुड की  एवं दूसरी जगह  की अनेक लड़कियां है जो आज भी मरती हैं.

लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसे भी हैं जो सलमान खान के साथ काम कभी नहीं करना चाहती. वे सलमान को पसंद ही नहीं करती. आइए आज हम आपको उनके बारे में बताते हैं. 

ऐश्वर्या राय बच्चन. सलमान खान के साथ काम करना बिल्कुल नहीं चाहती. ऐश्वर्या सलमान के  साथ काम करते हुए अपने आप को अनफिट महसूस करती है. सलमान खान के साथ में जब उनका नाम आता है तब भी उन्हें अच्छा नहीं लगता.

दीपिका पादुकोण. वैसे तो दीपिका पादुकोण सलमान खान के साथ कई बार स्टेज शेयर कर चुकी है. लेकिन सलमान खान के साथ किसी  फिल्म में काम नहीं करना चाहती. हालांकि सलमान खान की इच्छा जरूर दीपिका पादुकोण के साथ काम करने की है. लेकिन दीपिका पादुकोण इस बात से हमेशा दूर ही रहती है.

सोनाली बेंद्रे, हालांकि सोनाली बेंद्रे सलमान खान के साथ कुछ फिल्मों में काम कर चुकी है. मगर उसके बावजूद भी सलमान खान को पसंद नहीं करती. सलमान खान का गुस्सा  उनको बिल्कुल भी पसंद नहीं है.  उससे हमेशा वह बचना चाहती है.

कंगना राणावत, कंगना राणावत ने हालांकि तीनों -चारों खानों में से किसी के साथ भी अभी तक काम नहीं किया है. मगर उसके बावजूद बॉलीवुड की सफल  अभिनेत्रियों में गिनी जाती है. सलमान खान के बारे में उनका कहना है वह बहुत ही गुस्सैल है, इसलिए  मैं उन्हें पसंद नहीं करती. आपको जानकर ताज्जुब होगा कि सुल्तान के लिए निर्माताओं ने सबसे पहले कंगना राणावत को ही साइन किया था लेकिन जब उन्होंने फिल्म में सलमान खान का नाम सुना तो उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.