BREAKING NEWS

Contact

Friday, April 6, 2018

Photos of this beautiful and bold girl are getting viral today : इस खूबसूरत एवं बोल्ड लड़की की तस्वीरें आजकल खूब वायरल हो रही है



आजकल इंटरनेट पर खूबसूरत लड़कियों की तस्वीरें जबरदस्त वायरल हो रही है. लोग  खूब देख भी रहे हैं तथा तारीफ भी कर रहे हैं. खूबसूरती का पैमाना भी धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा है. खूबसूरत लड़कियां TV सीरियल से लेकर हिंदी फिल्मों से लेकर के अनेक भाषाओं की फिल्मों तक में तथा गैर  फिल्मी लड़कियां भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है.


आज एक ऐसे ही खूबसूरत चेहरे से आपको मिलवाते हैं. जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है. इनकी बोल्ड  और आकर्षक तस्वीरें लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. उसे लाइक एवं शेयर भी कर रहे हैं.

हम जिस खूबसूरत लड़की की बात कर रहे हैं उसका नाम है रश्मि देसाई. रश्मि देसाई पेशे से एक मॉडल हैं और भारतीय अभिनेत्री. भारतीय अभिनेत्री  इसलिए कही जाती है क्योंकि इन्होंने गुजराती, तमिल, तेलुगू, हिंदी, भोजपुरी आदि अनेक भाषाओं की फिल्मों में बतौर  अभिनेत्री के रूप में काम किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मूलतः रश्मि देसाई गुजरात की रहने वाली है और इनका जन्म 1886 में मुंबई में हुआ था. अनेक  भाषाओं की फिल्मों में काम करने के बाद इनकी पहचान एक अलग तरह की बन गई. अनेक  भाषाओं  में फिल्म करने के कारण ही हर कोने में हर भाषा के लोग इनकी प्रशंसा करने लगे. इनकी तस्वीरें खूब पसंद की जाती है. रश्मि सोशल  मीडिया पर एक्टिव रहती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.