BREAKING NEWS

Contact

Friday, April 6, 2018

Tiger Shroff's first girlfriends look very beautiful fornt of disha patani : टाइगर श्रॉफ की पहली गर्लफ्रेंड के सामने दिशा पटानी लगती है नॉर्मल



इन दिनों बागी 2 फिल्म की जबरदस्त चर्चाएं हैं. निश्चित रूप से टाइगर श्रॉफ ने नई फिल्म में बेहद ही खूबसूरत काम किया है. दूसरी खास बात यह है कि फिल्म में उनके अपोजिट में उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी हैं, दोनों की जोड़ी बड़ी खूबसूरत लग रही है. इसलिए इन दोनों के काम की चर्चा जबरदस्त है.

आइए आज हम आपको खास बात बताते हैं. टाइगर श्रॉफ की दिशा पटानी से पूर्व एक  गर्लफ्रेंड थी. उसके बारे में. टाइगर श्रॉफ अपनी एक्टिंग और एक्शन की वजह से बहुत जल्दी फिल्म इंडस्ट्री पर छा गए हैं, लोग उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं.

टाइगर श्रॉफ की पहली गर्लफ्रेंड कौन थी. क्या आप जानते हैं. दिशा पटानी से पूर्व  टाइगर श्रॉफ की एक गर्लफ्रेंड थी, जो बहुत ही खूबसूरत है. उसका नाम है कृति सेनन.

कृति सेनन   बहुत खूबसूरत है और वह एक  फिल्म अभिनेत्री है. टाइगर श्रॉफ एंड कृति सेनन दोनों ही Heropanti में पहली बार नजर आए थे अर्थात दोनों ने उस फिल्म में साथ साथ काम किया था. वहीँ  से ही पहली फिल्म के समय से ही दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई थी.

दोनों के बीच  प्यार हो गया और काफी लंबे समय तक इन दोनों के बीच अफेयर चलता रहा. लेकिन कुछ समय बाद ही टाइगर श्रॉफ के जीवन में दिशा पटानी आ गई और कृति सेनन से उनका ब्रेकअप हो गया. लेकिन अब कृति सेनन की खूबसूरत तस्वीरें आप देख सकते हैं और  कह सकते हैं की दिशा पटानी कृति सेनन की खूबसूरती के सामने नॉर्मल लगती है. लेकिन दिल तो दिल है किस पर आ जाए यह भी नहीं कहा जा सकता.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.