BREAKING NEWS

Contact

Saturday, April 28, 2018

These tv actress will be seen soon in films : छोटे पर्दे की ये हसीनाएं जल्द ही दिखाई देगी फिल्मों में



हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री ही नहीं बल्कि टीवी सीरियल की अभिनेत्रियां भी बहुत चर्चित है. आजकल एक तो सोशल मीडिया  ने बहुत सारे लोगों को सेलिब्रिटी बना दिया है. यह एक ऐसा माध्यम है जहां पर विशेष रूप से लड़कियां खूब चर्चित हो रही हैं. उनमे में भी सीरियल में काम करने वाली अभिनेत्रियां अपनी तस्वीरें डालकर लोकप्रिय हो रही है. लेकिन हम आपको बताते हैं कि कुछ TV अभिनेत्रियां जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं.  

मोनी राय
मोनी राय  बहुत ही खूबसूरत और प्रतिभाशाली एक्ट्रेस है. अनेक  टीवी सीरियलों में मोनी राय ने  काम किया है. जैसे देवों के देव महादेव, नागिन आदि. खबर यह आ रही है कि मोनी राय बहुत जल्दी है बॉलीवुड की कुछ बड़ी हिंदी फिल्मों में काम करने वाली हैं.  अक्षय की गोल्ड, रणवीर की ब्रह्मास्त्र एवं  सलमान खान की Dabangg 3 में मोनी राय बहुत जल्दी हमें दिखाई देंगी.

राधिका मदन
मेरी आशिकी तुमसे है सीरियल में बहुत ही खूबसूरत अदाकारी करने वाली राधिका मदन छोटे पर्दे पर एक जाना माना नाम है और जल्द ही वह हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने वाली है. विशाल भारद्वाज अपनी अगली फिल्म चूड़ियां में उन्हें लेने वाले हैं.

निया शर्मा
निया शर्मा भी TV सीरियल की बड़ी चर्चित अभिनेत्री है. अनेक TV सीरियल में उन्होंने काम किया है. निया शर्मा बहुत बोल्ड अभिनेत्री है. विक्रम भट्ट की फिल्म में निया  बहुत जल्दी ही  काम करने वाली है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.