BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, April 17, 2018

यह लड़का दिखता है अमिताभ बच्चन की तरह, यकीन नहीं हो तो तस्वीरें देखें : This boy looks like Amitabh Bachchan, if not sure, see photos



दोस्तो नमस्कार, हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन निश्चित रूप से एक बड़े अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं. उनसे जुड़ी हुई खबरों को लोग बड़े ही चाव  से पढ़ते हैं. लगातार अच्छी फिल्में एवं  बेहतर काम करने की ललित अमिताभ बच्चन में आज की बनी हुई है.
जबकि वह वह अपने उम्र के उत्तरायण पक्ष की ओर धीरे-धीरे गमन कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी लगातार चर्चा में रहते हैं. ट्विटर पर लगातार वह चर्चा करते रहते हैं. सिनेमा हो या कोई अन्य पक्ष. आज हम आपको मिलवाते हैं अमिताभ बच्चन के हमशक्ल लड़के से.

यह लड़का भी जबरदस्त चर्चित अभिनेता के रूप में जाना जाता है. यहां तक की विलेन के रोल भी खूब किए हैं और अनेक अनेक भाषाओं की फिल्मों में उन्होंने काम किया है. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के सोनू सूद की.

सोनू सूद का चेहरा बहुत ज्यादा अमिताभ बच्चन से मिलता है. खासतौर से अमिताभ बच्चन के जवानी के दिनों की तस्वीरें सोनू सूद के चेहरे से मिलते हुए दिखाई देती है. सोनू सूद तमिल इंडस्ट्री के एक बड़े अभिनेता माने जाते हैं. लगातार वह तमिल इंडस्ट्री एवं  साउथ इंडस्ट्री में हिट फिल्में दे रहे हैं और उन्हें वहां पर लगातार काम मिलता है.

जवानी के दिनों की अमिताभ बच्चन के चेहरे की चमक बिल्कुल सोनू सूद के चेहरे की चमक की तरह लगती है. दोनों की तस्वीरें एक जैसी  प्रतीत होती हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.