BREAKING NEWS

Contact

Saturday, April 28, 2018

Knowing how much Alia Bhatt has read, : आलिया भट्ट कितनी पढ़ी है यह जानकर होश उड़ जायेंगे आपके



आलिया भट्ट बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अदाकारा में गिनी जाती है. बहुत ही मासूम और खूबसूरत अभिनेत्री है आलिया. निश्चित रूप से हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय के दम पर पहचान बना चुकी है. अनेक फिल्मों में आलिया भट्ट ने  बेहतरीन काम भी किया है.

आलिया भट्ट की पढ़ाई को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है. कुछ लोग तो यहां तक मानते हैं की आलिया भट्ट ने पढाई की हो नहीं.  कुछ लोग यह कहते हैं उसने कभी कॉलेज क्या स्कूल का मुंह नहीं देखा.

अक्सर इन फिल्मी सितारों की पढ़ाई को लेकर लोगों में कुछ शंकाएं होती हैं, ग़लतफ़हमियां होती है, आइए आज हम बताते हैं आलिया भट्ट की शिक्षा के बारे में अर्थात उसकी पढ़ाई के बारे में.
आलिया  भट्ट का जन्म 1993 को मुंबई में हुआ. आलिया भट्ट ने अपनी पढ़ाई जमनाबाई नरसी स्कूल आई बीडी पी में की थी. लेकिन उन्होंने जल्दी ही मॉडलिंग और अभिनय के क्षेत्र को अपना कैरियर बना लिया और उनकी पढाई वहीँ छुट गई. एक्टिंग की  लाइन में अपना कैरियर बनाने लगी. जिसके कारण कि वह कॉलेज नहीं जा पाई.

2012 में करण जोहर के साथ उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से अपने कैरियर की शुरुआत की. आलिया भट्ट मात्र स्कूल तक ही पढ़ पाई. वह भी स्कूल की पढ़ाई पूरी नहीं कर पाई. इन्हीं कारणों की वजह से आलिया भट्ट की जनरल नॉलेज भी बहुत कम है. जिसके कारण कई बार वें मात खा जाती है लेकिन आज आपको हकीकत पता लग गया. आलिया भट्ट कितनी पढ़ी लिखी है. वह  स्कूल में पढ़ी है. वह भी 10th. उसके बाद उन्होंने पढ़ाई नहीं की.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.