BREAKING NEWS

Contact

Monday, April 30, 2018

Priyanka Chopra's Swimming bath and bikini pictures viral : प्रियंका चोपड़ा की स्विमिंग पुल में नहाते हुए ये तस्वीरें हुई वायरल



प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की भी अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. अनेक हिंदी फिल्मों में बेहतरीन काम किया है लेकिन पिछले कुछ वर्षों से प्रियंका चोपड़ा लगातार हॉलीवुड की फिल्मों में काम कर रही है और अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण एवं अदाओं के कारण चर्चित रहती है.


अपनी इसी तरह की खूबसूरत अदाओं की तस्वीरें भी प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. हालांकि पिछले कुछ वर्षों से प्रियंका चोपड़ा हिंदी फिल्मों में कम काम कर रही है. इंटरनेशनल प्रोजक्ट अद्किक कर रही है.

लेकिन सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत में प्रियंका चोपड़ा बहुत जल्दी दिखाई देगी. उसके अलावा भी उन्होंने कई प्रोजेक्ट के लिए काम करना शुरू कर दिया है. आजकल सोशल मीडिया पर उनकी स्विमिंग पूल में नहाते हुए तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.

ये  तस्वीरें स्वयं प्रियंका चोपड़ा ने हीं सोशल मीडिया पर डाली हैं. जिन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस तरह की बोल्डनेस और हॉट अंदाज में प्रियंका बहुत ही खूबसूरत लग रही है. यहां तक कि प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोगों ने खूब कमेंट भी किए हैं.
प्रियंका चोपड़ा के सोशल मीडिया पर लगभग 22 लाख  से भी अधिक फॉलोअर्स है. अधिकतर  लोगों इन  तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं. लेकिन कुछ लोगों ने एतराज भी कियाऔर इन पर भद्दे कमेन्ट भी किए हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.